Breaking News
Home / World / National / Election / बिहार: महागठबंधन 17 मार्च को करेगा उम्मीदवारों की घोषणा: कांग्रेस

बिहार: महागठबंधन 17 मार्च को करेगा उम्मीदवारों की घोषणा: कांग्रेस

बिहार कांग्रेस के प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने यहां शुक्रवार को घटक दलों के साथ किसी तरह के मनमुटाव से इनकार करते हुए कहा कि महागठबंधन रविवार यानी 17 मार्च को राज्य की सभी 40 लोकसभा सीटों के लिए अपने उम्मीदवारों की घोषणा करेगा।

पटना 
बिहार कांग्रेस के प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने यहां शुक्रवार को घटक दलों के साथ किसी तरह के मनमुटाव से इनकार करते हुए कहा कि महागठबंधन रविवार यानी 17 मार्च को राज्य की सभी 40 लोकसभा सीटों के लिए अपने उम्मीदवारों की घोषणा करेगा।

बिहार कांग्रेस चुनाव समिति की बैठक में भाग लेने पटना पहुंचे गोहिल ने कहा कि महागठबंधन में सबकुछ तय कर लिए गए हैं। कहीं कोई नाराजगी नहीं है। हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के प्रमुख जीतन राम मांझी की नाराजगी के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि अगर नाराजगी है, तो वह बातचीत से दूर कर ली जाएगी। सभी उम्मीदवारों के नाम की घोषणा 17 मार्च को कर दी जाएगी।

देरी के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) में शामिल तीनों दल तो बहुत पहले सीट बंटवारे की घोषणा कर चुके हैं, लेकिन कौन कहां से लडे़गा, इसकी घोषणा हो गई क्या?

उधर, प्रदेश कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह ने भी कहा कि महागठबंधन में कहीं कोई नाराजगी नहीं है। सभी दलों का सम्मान किया जा रहा है। महागठबंधन एक टीम की तरह लज़कसभा चुनाव लड़ेगा और जीतेगा। बिहार के महागठबंधन में राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी), कांग्रेस, हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (हम), विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) और शरद यादव की पार्टी लोकतांत्रिक जनता दल (एलजेडी) शामिल है। पटना में शुक्रवार की शाम प्रदेश कांग्रेस चुनाव समिति की बैठक भी होनी है।

About Site Default

Check Also

राजद में उम्मीदवारों और गठबंधन भागीदारों पर लालू करेंगे फैसला

लालू प्रसाद यादव (फाइल फोटो) – फोटो : social media राजद ने कहा है कि लोकसभा …

Leave a Reply

Your e-mail address will not be published. Required fields are marked *

Jordan Weal Womens Jersey